सिवनी

मालगाड़ी ट्रेन में पत्थरबाजी से इंजन का टूटा कांच

  • ब्रॉडगेज संघर्ष समिति को बदनाम करने की जा रही साजिश

    सिवनी 1 मार्च (लोकवाणी) विगत दिनों घंसौर क्षेत्र में जबलपुर से गोंदिया की ओर जाने वाली मालगाड़ी ट्रेन में हुई पत्थर बाजी को लेकर ब्रॉडगेज संघर्ष समिति पर निशाना साधा जा रहा है। इस संबंध में जिसको लेकर घंसौर के ब्लॉक अध्यक्ष एवं जनपद पंचायत उपाध्यक्ष पंडित विजय तिवारी ने बताया कि इस प्रकार की घिनौनी हरकत ब्रॉड गेज संघर्ष समिति के किसी भी सदस्य के द्वारा नहीं की गई है, हमारे द्वारा नगर के सभी चैक चैराहों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है तथा ब्रॉडगेज संघर्ष समिति जीआरपी पुलिस की हर संभव मदद करने के लिए तत्पर है।
    बताया जा रहा है कि कुछ तथाकथित लोगों के द्वारा ब्रॉड गेज संघर्ष समिति को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। गौरतलब है कि घंसौर रेलवे स्टेशन पर लंबी दूरी की चल रही ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर ब्रॉडगेज संघर्ष समिति की अगुवाई में लगातार ज्ञापनों के माध्यम से शासन प्रशासन को घंसौर में ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर अवगत कराया जा रहा है जिसके चलते कुछ राजनीतिक दलों के लोगों को ब्रॉड गेज संघर्ष समिति के जनहित में बढ़ रहे कदमों को लेकर यह बात हजम नहीं हो रही है और ऐसी घटिया हरकत कर ब्रॉड गेज संघर्ष समिति को पीछे धकेलने का काम किया जा रहा है।
    विजय तिवारी ने बताया कि मालगाड़ी में हुए पथराव को लेकर हम इसकी घोर निंदा करते हैं। बताया जा रहा है कि पथराव के दौरान इंजन का कांच ीाी टूटा है तथा लोको पायलट को चोट पहुंची है जिसको लेकर जीआरपी थाने नैनपुर में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस सरगर्मी से अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *