क्राइम सिवनी

UPDATE : दुराचार के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, 3 पहुंचे जेल

सिवनी 20 मार्च 2022 (लोकवाणी)। जिले के कुरई थाना क्षेत्र में 21 वर्षीय युवती के साथ 19 मार्च की रात हुई दुराचार की घटना के बाद तीन आरोपियों को माननीय न्यायालय सिवनी ने जेल भेज दिया है, वही पीडिता द्वारा दिए गए बयान अनुसार दो और अन्य आरोपी को कुरई पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिन्हें सोमवार को माननीय न्यायालय सिवनी के समक्ष पेश किया जाएगा।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 19 मार्च की रात कुरई थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम ऐरमा में 21 वर्षीय युवती के घर में घुसकर हरिराम वर्मा ने उसे खलिहान में ले गया, जहां उसके साथी राहुल वर्मा ने बलात्कार किया तथा उसके बाद विकास ठाकुर द्वारा भी बलात्कार करने का प्रयास किया गया। इस घटना में युवती के साथ मारपीट की घटना भी कारित की गई।
जानकारी के अनुसार आरोपी हरिराम पिता भगवत वर्मा उम्र 25 वर्ष, राहुल पिता शोभराम वर्मा उम्र 25 वर्ष, विकास पिता जगमोहन सिंह ठाकुर उम्र 23 वर्ष सभी ग्राम ऐरमा थाना कुरई निवासी के विरूद्ध भादवि की धारा 450, 376 (डी), 323 के तहत अपराध दर्ज किया गया है तथा तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर रविवार को माननीय न्यायालय सिवनी ने पेश किया गया जहां तीनों को जेल भेज दिया गया हैं।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना में शामिल अन्य दो आरोपी क्रमशः ग्राम पंचायत ऐरमा का सहायक सचिव निरपत पिता बुद्धू वर्मा उम्र 32 वर्ष व वीरेन्द्र पिता महादेव वर्मा उम्र 27 वर्ष को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिन्हे सोमवार को माननीय न्यायालय सिवनी में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.