सिवनी

छेड़छाड़ के आरोपी प्राचार्य महेश गौतम की गिरफ्तारी व निलंबन की मांग को लेकर एबीवीपी ने सौंपा ज्ञापन

सिवनी 26 नवंबर 2022 (लोकवाणी)। उत्कृष्ट विद्यालय सिवनी में 11वीं की छात्रा के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आने के बाद अखिल विद्यार्थी परिषद ने एक ज्ञापन सौंपकर संस्था के प्राचार्य महेश गौतम के निलंबन व गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

ज्ञापन में बताया गया कि कक्षा 11 वी की छात्रा को प्राचार्य द्वारा टारगेट करके उसे प्राचार्य रूम में छात्र एवं छात्रा को एक साथ बुलाया जाता है तत्पश्चात छात्र को तुरंत आप की फाइल चेक हो गई करके छात्र को तुरंत के बाहर निकाल दिया जाता है एवं छात्रा को फाइल चेक करने के विषय से प्राचार्य कक्ष में ही एमके गौतम ने रोक लिया एवं उसके साथ दुर्व्यवहार करने का प्रयास किया।
अखिल विद्यार्थी परिषद ने कहा कि इस तरह से जब किसी स्कूल परिसर का विषय सामने आयेगे तो किस प्रकार छात्राएं अपने आप को स्कूल में भी सुरक्षित महसूस करेंगी। आगे कहा कि ऐसे ही कुछ शिक्षकों की वजह से शिक्षण परिसर बदनाम होता है इस विषय को संज्ञान में लेते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कलेक्टर सिवनी के नाम ज्ञापन सौंपा। विभाग छात्र प्रमुख नेहा कश्यप ने कहा कि जल्द से जल्द आरोपी का गिरफ्तार किया जाए तथा निलंबित किया जाए, अन्यथा विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन करेंगी। ज्ञापन में सिवनी जिले के जिला संयोजक नितेश ठाकुर, विभाग छात्रा प्रमुख नेहा कश्यप, नगर मंत्री हर्ष अग्रवाल, अंकुश वैश, कुणाल यादव, आनंद झारिया, अंकुश यादव, सचिन, सृष्टि नाग, प्रशांश उपाध्याय आदि समस्त विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता एवं स्कूल परिषद के सभी विद्यार्थी ज्ञापन सौंपने के दौरान शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *