सिवनी

गौ-तस्करी एवं हत्या के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

  • गौ-तस्करी एवं हत्या के खिलाफ सौंपा ज्ञापन
    सिवनी 08 जून 2021 (लोकवाणी)। विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल जिला इकाई सिवनी द्वारा विगत 7 जून को कलेक्टर सिवनी के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें उल्लेखित किया गया कि संपूर्ण सिवनी जिले में गौ-तस्करी परिवहन एवं हत्या चरम सीमा पर है, जहां तस्करों को पुलिस का खुला संरक्षण प्राप्त है। आगे बताया गया कि विगत दिनों एक वीडियों भी वायरल हुआ था, जहां पुलिस कर्मियों ने कार्यवाही नहीं की है।
    धूमा, लखनादौन, छपारा, बंडोल, सिवनी एवं कुरई नेशनल हाईवे में वहीं वाहन पकड़े जा रहे है, जिनकी जानकारी बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा दी जाती है, कुछ समय पूर्व बंडोल थाना अंतर्गत भी जानकारी देने के बाद थाना प्रभारी द्वारा घटना स्थल पर पुलिस बल नहीं भेजा गया। आरोप लगाते हुये ज्ञापन में कहा गया है कि स्पष्ट होता है कि नेशनल हाईवे से संपूर्ण थाना क्षेत्रों में गौ-तस्करी एवं हत्या को संरक्षण प्राप्त है।
    ज्ञापन के अंत में कार्यकर्ताओं ने कहा है कि कलेक्टर इन संबंधित थाना क्षेत्र में नियुक्त कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करें अन्यथा विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, मातृशक्ति, दुर्गा वाहिनी एवं सकल हिंदू समाज को आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा, जिसकी सारी जबावदारी जिला प्रशासन की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *